State Foundation Day Celebrate : सात दिनों तक ऐसे मनाया जायेगा राज्य स्थापना दिवस

Uk Tak News
State Foundation Day Celebrate : 09 नवम्बर को आयोजित होने वाले राज्य स्थापना दिवस समारोह को गरिमा के साथ आयोजित किये जाने के निर्देश मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने  दिये हैं। पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में आयोजित बैठक में कहा  कि राज्य स्थापना दिवस को उत्तराखण्ड महोत्सव के रूप में आयोजित किया जाए।
State Foundation Day Celebrate
State Foundation Day Celebrate : मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों से जनपदों में आयोजित हाने वाले कार्यक्रमों की जानकारी ली और कहा  कि सभी अधिकारी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी की राज्य हित से जुड़ी अपेक्षाओं के अनुरूप विकास योजनाओ के संचालन में अपने अनुभवों के उपयोग पर ध्यान दें।
एक सप्ताह तक आयोजित होने वाले इस महोत्सव के दौरान राजधानी से लेकर न्याय पंचायत स्तर तक कार्यक्रमों को आयोजित किया जाए।  इस अवसर पर उत्तराखण्ड गौरव पुरस्कार प्रदान किये जाने की भी बात मुख्यमंत्री ने कही जिसमें राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले प्रतिष्ठित लोगों को पुरस्कृत किये जाने की व्यवस्था की जाए।
State Foundation Day Celebrate

State Foundation Day Celebrate :

State Foundation Day Celebrate : राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित महोत्सव के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों का आयोजन बेहतर ढंग से किया जाए। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों की संख्या नहीं गुणवत्ता एवं गरिमा के साथ आयोजन पर ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड के समग्र विकास में हम सबको सहयोगी बनना होगा। मुख्यमंत्री ने राज्य के विकास का विभागवार वीजन भी तैयार किये जाने पर बल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.