All Weather Road : रुद्रप्रयाग में ऑल वेदर रोड पर कई मजदूर हुए घायल

Uk Tak News

All Weather Road :  रुद्रप्रयाग में निर्माणाधीन पुल के शटरिंग पलट जाने के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें कि 6 मजदूर घायल हो गए। मौके पर प्रशासन और रेस्क्यू टीमें पहुंच गई हैं।

All Weather Road : 

कई मजदूर घायल :

All Weather Road : बता दें कि रुद्रप्रयाग में ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत 64 करोड की लागत से ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर पुल का निर्माण हो रहा था। जिसमें अभी शटरिंग का काम चल रहा था। इस दौरान एक बड़ा हादसा हुआ और शटरिंग पलट जाने के कारण कई मजदूर घायल हो गए। 6 मजदूरों को अभी अस्पताल में भर्ती कराया है और अभी भी 4 से 5 मजदूर के शटरिंग के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचे है और शटरिंग में दबे मजदूरों को निकालने की कोशिश लगातार जारी है।

All Weather Road

All Weather Road :  आॅल वेदर कार्य के बाद से राजमार्ग की स्थिति भी बेहद खराब हो गई है, जबकि जगह-जगह भूस्खलन होने से लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। आज घटी घटना ने आॅल वेदर कार्य की पोल ही खोलकर रख दी है। घटना के बाद जिलाधिकारी मयूर दीक्षित, एसपी आयुष अग्रवाल, एसडीएम अर्पणा ढोंढियाल भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

All Weather Road

 

ये भी पढ़ें : सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट ने महिलाओं को बांटे प्रमाणपत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.