Agniveer Recruitment : उत्तराखंड में जल्द शुरू की जाएगी अग्निवीरों की भर्ती प्रकिया

Uk Tak News

Agniveer Recruitment : प्रदेश में अग्निवीरों की भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। अगस्त में रानीखेत में अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। अग्नि जिओ की भर्ती के लिए प्रदेश के युवाओं का इंतजार खत्म हो गया है रानीखेत में आगामी अगस्त के महीने में अग्नि वीरों की भर्ती की जाएगी।

Agniveer Recruitment: Agniveer Recruitmentभर्ती प्रक्रिया पर बैठक :

इस भर्ती प्रक्रिया को लेकर कलेक्टर की बैठक हुई। जिसमें डायरेक्टर रिक्यूमेंट आदित्य मिश्रा ने प्रशासन कर सहयोग मांगा। दरअसल डायरेक्टर रिक्यूमेंट आदित्य मिश्रा का कहना है कि भर्ती प्रक्रिया के दौरान काफी ज्यादा संख्या में अभ्यर्थी यहां पहुंचते हैं और इसके लिए पात्रता संबंधित कई कठिनाइयों का सामना अभ्यार्थियों को करना पड़ता है। ऐसे में उन्होंने प्रशासन से कहा है कि अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र और सत्यापन के लिए सहायता की जाए साथ ही अभ्यर्थियों के लिए स्टॉल के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जाए।

इस पर डीएम वन्दना सिंह ने कहा कि अभ्यर्थियों के ठहरने और खाने पीने के लिए होटल और रेस्टोरेंट से बात कर ली गई है। इसके अलावा व्यवस्थाओं के लिए निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।

Agniveer Recruitment
Agniveer Recruitment : वहीं अग्निवीरों की भर्ती के लिए लैंसडाउन में ऑनलाइन पंजीकरण भी शुरू हो चुका है। और 1 जुलाई से शुरू हुए इस पंजीकरण के महज पांच दिन में 5 हजार से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं और बता दें कि 30 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण किया जाएगा।

Agniveer Recruitment

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.