Yogi Adityanath Gets Emotional : सालों बाद पैतृक गांव पहुंचे योगी आदित्यनाथ, छलके आंसू

Uk Tak News
Yogi Adityanath Gets Emotional : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में अपने पैतृक गांव पंचूर पहुंचे। सीएम योगी अपने गांव 5 साल बाद आए योगी के गाँव आने की ख़बर मिलने के साथ ही गांव में खूब तैयारियां की गयी। घरवालों के साथ गांव के लोगों ने अपने बचपन के मित्र योगी से मुलाकात की। सीएम योगी ने अपने गांव में बचपन की यादें ताजा की। ‌

Yogi Adityanath Gets Emotional :

 

Yogi Adityanath Gets Emotional

Yogi Adityanath Gets Emotional : 

भावुक हुए योगी :
योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां सावित्री देवी और बड़े भाई मानवेंद्र बिष्ट और छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के साथ ही तीनों बहनों से मुलाकात की और उन्होंने अपने मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। सीएम योगी और मां की हुई मुलाकात का पल भावुक कर देने वाला रहा। इस दौरान योगी आदित्यनाथ के आंख में आंसू भी दिखाई दिए। मां से मिलने से पहले भी मुख्यमंत्री योगी आपने गुरु अवेधनाथ की प्रतिमा के अनावरण के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी भावुक हो गए थे।
Yogi Adityanath Gets Emotional
Yogi Adityanath Gets Emotional :  गांव पंचूर में योगी से मिलने के लिए हजारों की संख्या में आसपास के लोग भी पहुंचे हुए हैं। 5 साल पहले साल 2017 के फरवरी में योगी आखिरी बार अपनी मां से मिले थे। उन दिनों उत्तराखंड और यूपी में चुनाव चल रहे थे। इस बार 12 फरवरी को विधानसभा चुनाव के दौरान एक चुनावी रैली करने योगी कोटद्वार गए थे। लेकिन तब भी वे अपनी मां से मिलने घर नहीं जा पाए थे। आखिरकार आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां से मुलाकात की।
Yogi Adityanath Gets Emotional

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *