पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, पत्नी को बेतहाशा पीटा, निजी अंग को पहुंचाई क्षति 

Uk Tak News

बरेली। भमोरा थाना इलाके में पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दहेज के लिए पत्नी को बेतहाशा पीटा, फिर उसके निजी अंग को क्षति पहुंचाई। इससे महिला की हालत बिगड़ गई। मायके वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता के पिता ने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट कराई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी पांच साल पहले भमोरा थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव में की थी। शादी के बाद से ही दामाद दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था।  कुछ समय पहले उनकी बेटी ने दो बेटियों को जन्म दिया तो उत्पीड़न और बढ़ गया। वह उनकी बेटी को मायके में छोड़ गया। कई बार थाने में शिकायतें कीं, पंचायत भी कराई। पांच दिन पहले दामाद दूसरे शहर से मजदूरी करके लौटा और उनके घर आकर अपनी पत्नी को बुलाकर ले गया।
रविवार रात दामाद ने नशे में धुत होकर उनकी बेटी को जमकर पीटा। मायके से एक लाख रुपये लाने के लिए कहा। बेटी के विरोध करने पर उसके निजी अंग में डंडा डाल दिया। पड़ोसियों की सूचना पर वह पहुंचे और उसे भमोरा सीएचसी पहुंचाया। वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं और बढ़ाई जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *