Sugarcane Farmer : गन्ना किसानों का बकाया 140 करोड़ सरकार ने किया रिलीफ

Uk Tak News

Sugarcane Farmer : गन्ना किसानों का 140 करोड़ रुपए का बकाया उत्तराखंड सरकार ने आज रिलीफ कर दिया है। जिसको लेकर गन्ना मंत्री सौरव बहुगुणा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और वित्त मंत्री का धन्यवाद किया।

Sugarcane Farmer : Sugarcane Farmer किसानों को सम्मानित :

गन्ना मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है कि किसानों की आय को दोगुना करना उस लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब किसी सरकार ने सत्ता में आते ही 3 महीनों के भीतर ही 500 करोड़ रुपए का बकाया गन्ना किसानों का भुगतान किया है। बता दें कि गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा आज रुद्रपुर पहुंचे। जहां उन्होंने गन्ना किसानों से संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने गन्ना किसानों को सम्मानित भी किया और गन्ना किसानों की समस्याओं को भी सुना। Sugarcane Farmer

Sugarcane Farmer : गन्ना किसानों ने अपनी समस्याएं मंत्री सौरभ बहुगुणा को बताई और गन्ना भुगतान के लिए भी किसानों ने मंत्री से चर्चा की। जिसके बाद आज उत्तराखंड सरकार ने गन्ना किसानों का 140 करोड़ों का बकाया भुगतान कर दिया है।

Sugarcane Farmer

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में लागू हुई नई शिक्षा नीति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *