Section 144 In Dehradun : सीएम आवास और राजभवन पर धारा 144 लागू, कांग्रेस ने उठाए सवाल

Uk Tak News

Section 144 In Dehradun : राजभवन के सामने हो रहे प्रदर्शनों के बाद वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, साथ ही पुलिस ने सीएम आवास और राजभवन के आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं कांग्रेस ने इसे राज्य सरकार की नियत में खोट का करार दे दिया है।

Section 144 In Dehradun :

Section 144 In Dehradun

देहरादून में राजभवन और सीएम आवास के आसपास 144 धारा लागू हो चुकी है। दोनों ही रास्तों पर नए बैरिकेड लगाकर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। बता दें कि कांग्रेस द्वारा अंकिता भंडारी हत्याकांड के विरोध में राजभवन के सामने प्रदर्शन किया गया था। जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोकझोंक भी हुई थी। जिसके बाद यहां की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, साथ ही सादे कपड़ों में भी पुलिस तैनात की गई है। इसके अलावा इन रास्तों पर जाने वाले सभी लोगों की चेकिंग की जा रही है।

Section 144 In Dehradun

Section 144 In Dehradun : वहीं इसके बाद कांग्रेस राज्य सरकार पर हमलावर होती हुई दिखाई दे रही है। कांग्रेस का कहना है कि संविधान के द्वारा विपक्ष को यह अधिकार दिया गया है कि वह अपनी बात रखने के लिए धरना प्रदर्शन कर सकता है। उनका कहना है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और कई हत्याकांड के मामले सामने आ रहे हैं ऐसे में अब विपक्ष द्वारा प्रदर्शन कैसे किया जाएगा?

ये भी पढ़े :  मंत्री के निजी सचिव पर मुकदमा हुआ दर्ज किए थे फर्जी सिग्नेचर ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *