Run For Unity : मुख्यमंत्री ने लगाई दौड़ , युवाओं को दिलाई शपथ

Uk Tak News

Run For Unity : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पुलिस लाईन रेस कोर्स में  मैराथन में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने 21 किमी की हाफ मैराथन और 10 किमी दौड़ का फ्लैग ऑफ़ किया। आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत रन फ़ॉर यूनिटी और अगेंस्ट ड्रग थीम पर आधारित उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा देहरादून मैराथन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नशा मुक्ति की शपथ भी दिलाई। देहरादून मैराथन में हंस फाउण्डेशन द्वारा भी सहयोग दिया गया।

Run For Unity :

Run For Unity : मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने राष्ट्रीय एकता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प के साथ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन राष्ट्रीय एकता में अहम भूमिका निभाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2025 तक उत्तराखण्ड को नशा मुक्त बनाने का लक्ष्य रखा गया है। नशा से मुक्ति के लिए सबको दृ़ढ़ संकल्प लेना होगा और अन्य लोगों को भी नशा मुक्ति के प्रति जागरूक करना होगा।

Run For Unity :
Run For Unity :

Run For Unity : देहरादून मैराथन में 15 हजार से अधिक लोग प्रतिभाग कर रहे हैं। अनेक देशों के एथलीट भी इसमें प्रतिभाग कर रहे हैं। राष्ट्रीय एकता एवं नशा मुक्ति के उद्देश्य से देहरादून मैराथन का आयोजन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का हिमाचल में चला जादू , युवाओं में दिखा उत्साह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *