Rahul Gandhi Statement : भारत-चीन विवाद पर सीएम धामी का बड़ा बयान, राहुल गांधी पर कसा तंज

Uk Tak News

Rahul Gandhi Statement : भारत-चीन सीमा विवाद पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान देते हुए राहुल गांधी पर गम का निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से कुछ भी अच्छा होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है।

Rahul Gandhi Statement :

 

भारत-चीन सीमा पर बढ़ते विवाद के बाद देशभर में सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ केंद्र सरकार द्वारा सीमा पर सबकुछ कंट्रोल में होने की बात कही है , लेकिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस मुद्दे पर लगातार बयान दे रहे हैं । जिसके बाद राहुल गांधी भाजपा सरकार के निशाने पर आ गए हैं और कई केंद्रीय नेताओं द्वारा राहुल गांधी के बयान को विवादित कहा गया , तो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी का कहना है कि राहुल गांधी सेना का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन को चीनी सरकार द्वारा आर्थिक मदद मिलती है और इसी कारण वह चीनी सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं।

Rahul Gandhi Statement

Rahul Gandhi Statement :  बता दें कि भारत चीन सीमा पर विवाद होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रही है। लेकिन केंद्र सरकार इस बात को छुपा रही है। उन्होंने कहा था कि चीनी सेना भारत में लगभग 2000 किलोमीटर तक की सीमा पर अपना कब्जा कर लिया है।

ये भी पढ़े : राहुल गांधी की ईमेज़ ख़राब करने के लिए भाजपा ने खर्च किए 10 हज़ार करोड़ – करण महारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *