Morbi Bridge Collapse : मोरबी हादसे में अब तक 134 से ज्यादा लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

Uk Tak News

Morbi Bridge Collapse : गुजरात के मोरबी में कल ब्रिज हादसे में मृतकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जहां पिछले 15 घंटे से रेस्क्यू अभियान जारी है तो अभी तक 134 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पीएम मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है।

Morbi Bridge Collapse : Morbi Bridge Collapseकेबल ब्रिज टूटा :

मोरबी में लोग मच्छु नदी के केबल ब्रिज पर बड़ी संख्या में घूमने के लिए लोग पहुंचे, जिसमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। लेकिन अचानक पहले ब्रिज हिलना शुरू हुआ फिर ब्रिज टूट गया और देखते ही देखते सैकड़ों लोग नदी में गिर गए। जहां सैकड़ों परिवारों में मातम पसरा हुआ है तो राज्य सरकार ने मुआवजे देने का ऐलान कर दिया है। पीएम मोदी ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि मेरा मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के साथ हैं और सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है साथ ही पीड़ित परिवारों मुआवजा दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से गुजरात सरकार को हर संभव मदद दी जा रही है। घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य के लिए NDRF और सेना तैनात है।

Morbi Bridge Collapse
Morbi Bridge Collapse : हादसे के बाद ही गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल मोरबी पहुंच गए थे और इस घटना की जांच के लिए एक कमेटी भी बनाई गई है। वहीं इस हादसे की वजह ब्रिज पर भीड़ अधिक होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये केबल ब्रिज लगभग 140 साल से पुराना है और इसे ब्रिटिश शासन के दौरान बनाया गया था।

Morbi Bridge Collapse

 

 

ये भी पढ़ें : सरदार पटेल की जयन्ती पर पुलिस अधिकारियों ने ली राष्ट्रीय एकता की शपथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *