बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की पकड़ बरकरार

Uk Tak News

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।अली अब्बास जफर की इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अपनी उम्दा अदाकारी का तडक़ा लगाया है। फिल्म ने टिकट खिडक़ी पर शानदार शुरुआत की थी और सोमवार को कामकाज वाला दिन होने के बावजूद फिल्म की पकड़ बरकरार रही।आइए जानते हैं बड़े मियां छोटे मियां ने पांचवें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार को 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 43.30 करोड़ रुपये हो गया है।बड़े मियां छोटे मियां ने 15.65 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी।दूसरे दिन इस फिल्म 7.60 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 8.50 करोड़ रुपये कमाए। चौथे दिन यह 9.05 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।

बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर जैसी अभिनेत्रियों ने भी अहम भूमिका निभाई है। रोनित बोस रॉय भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है।नेटफ्लिक्स ने बड़े मियां छोटे मियां के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं।इस फिल्म का प्रीमियर जून की शुरुआत तक हो सकता है। फिलहाल इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *