Delhi Kanjhawala Girl Accident : स्कूटी सवार लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटा, चश्मदीद ने बताई पूरी सच्चाई

Uk Tak News

Delhi Kanjhawala Girl Accident: दिल्ली में लड़की को काटते करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो चश्मदीद इस मामले में पूरी सच्चाई बयां कर दी है।

Delhi Kanjhawala Girl Accident :

Delhi Kanjhawala Girl Accident

नए साल पर राजधानी दिल्ली में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। जिसमें कार से कुछ लड़कों ने स्कूटी सवार लड़की को लगभग 12 से 13 किलोमीटर तक घसीटा, जिससे लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। अब कई चश्मदीद गवाह सामने आए और कुछ का कहना है कि कार की स्पीड 25 से 30 किलोमीटर थी, उन्होंने लड़की को कार के नीचे घसीटे हुए देखा है। वहीं आरोपियों का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि कार के नीचे लड़की फंसी हुई है। इस मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कि कंझावाला की घटना शर्मनाक है।

Delhi Kanjhawala Girl Accident

Delhi Kanjhawala Girl Accident : इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी एक व्यक्ति ने की थी , जिसके बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था और उन्होंने स्कूटी भी बरामद कर ली है , साथ ही 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि कई किलोमीटर तक घटने के कारण लड़की के कपड़े भी फट गए थे।

ये भी पढ़े :  जी.जी.आई.सी कौलागढ़ का लोकार्पण, सीएम धामी ने किया बड़ा एलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *