Cm Pushkar Dhami : सीएम धामी ने बनखंडी महादेव मंदिर के मेले का किया शुभारंभ, परीक्षाओं को लेकर युवाओं से की अपील

Uk Tak News

Cm Pushkar Dhami : सीएम पुष्कर सिंह धामी आज उधमसिंह नगर जिले के चकरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने वनखंडी महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की और मंदिर परिसर में मेले का भी शुभारंभ किया।

 

Cm Pushkar Dhami :

Cm Pushkar Dhami :

महाशिवरात्रि पर्व पर सीएम धामी ने चकरपुर के बनखंडी महादेव शिव मंदिर में शिवलिंग का रुद्राभिषेक किया और मंदिर में लगने वाले मेले का शुभारंभ किया साथ ही सभी प्रदेशवासियों को शिवरात्रि की बधाई दी। जहां उन्होंने कहा कि आज केदारनाथ यात्रा की तिथि घोषित हो गई है यात्रा को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी कर ले गई हैं साथ ही पिछले साल से ज्यादा संख्या मे भक्तों के आने की उम्मीद है।

Cm Pushkar Dhami : बता दें कि सीएम धामी दो दिवसीय दौरे पर खटीमा में है और आज शिवरात्रि के मौके पर बनखंडी महादेव शिव मंदिर में लगने वाले सात दिवसीय मेले की शुरुआत फिता काट कर की।

Cm Pushkar Dhami :

Cm Pushkar Dhami : सीएम धामी ने इस दौरान लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका समाधान करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी जारी किए। इसके अलावा नकल विरोधी कानून पर कहा कि युवाओं का भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए कड़ा नकल विरोधी कानून लाया गया है उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा कड़ी मेहनत से तैयारी करें और किसी के बहकावे में ना आएं।

 

ये भी पढ़े : महाशिवरात्रि के पर्व पर मदिंरों में बम बम भोले के जयकारे लग रही लंबी- लंबी कतारें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *