Cm In Champawat : चंपावत में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम, जनता से लिया फीडबैक

Uk Tak News

Cm In Champawat : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चम्पावत दौरे पर हैं, आज सीएम सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले और राज्य के विकास कार्यों का आमजन से फीडबैक लिया तो युवाओं का उत्साहवर्धन भी किया।

Cm In Champawat :

सीएम धामी अक्सर सुबह की सैर पर निकल मिलते हैं और आमजन से मिलते हुए, ग्राउंड पर रियलिटी चेक भी करते हैं। आज चम्पावत में उन्होंने क्षेत्र के लोगों से बातचीत करके विकास कार्यों को लेकर फीडबैक लिया और उनकी समस्याओं को भी सुना। बता दें कि इससे पहले भी सीएम रुद्रप्रयाग, पौड़ी, देहरादून के साथ ही कई जगहों पर मॉर्निंग वॉक पर लोगों से मिलते हुए देखा गया है। इतना ही नही बिना ज़्यादा सिक्योरिटी के वो विकास कार्यों पर भी फीडबैक लेते हैं।

सीएम धामी चम्पावत में सर्किट हाउस से निकलकर सूर्य नमस्कार किया और चाय की दुकान पर चाय की चुस्की के साथ लोगों से बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं को सुना।

इस दौरान उन्होंने सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों और विकास कार्यों पर चर्चा की। इसी दौरान वहां मौजूद मासूम बच्चा रियांश ने सीएम से बात की और अपना आशीर्वाद दिया। बाद उन्होंने गौरलचौड़ मैदान में प्रैक्टिस कर रहे युवाओं का उत्साहवर्धन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *