Chhawla Gang Rape Case : छावला गैंगरेप मामले पर सीएम धामी का बड़ा बयान, कोट से आरोपी हुए हैं बरी

Uk Tak News

Chhawla Gang Rape Case : छावला गैंग रेप हत्याकांड पर जहां सुप्रीम कोर्ट ने तीनों आरोपियों को बरी कर दिया है। वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Chhawla Gang Rape Case : Chhawla Gang Rape Caseआरोपियों को बरी :

दरअसल साल 2012 में दिल्ली के छावला इलाके में 19 साल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी गई थी, युवती मूल रूप से पौड़ी जिले की रहने वाली थी। जहां दिल्ली हाईकोर्ट ने तीनों आरोपियों को मौत की सजा सुनाई थी। तो सुप्रीम कोर्ट ने मामले को पलटते हुए तीनों आरोपियों को बाइज्जत बरी कर दिया है वहीं अब सीएम पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि “कोर्ट ने जो फैसला किया है, उस पर मैंने एडवोकेट चारू खन्ना से बात की है जो केस देख रही हैं और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू से बात की है। पीड़िता हमारे देश की बेटी है और उसे न्याय दिलाने के लिए हम सब कुछ करेंगे।”

Chhawla Gang Rape Case

Chhawla Gang Rape Case : इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पीड़िता की मां को कहना है वो पिछले दस सालों से न्याय का इंतजार कर रहे थे। लेकिन आज वो हार गये। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवती के साथ दरिंदगी की सारी ​हदें पार कर दी थीं। युवती की लाश खेत में मिली थी उसके साथ गैगरेप के साथ ही आखों में तेजाब और प्राइवेट पार्ट में बोतल डाली हुई थी। इतना ही नहीं उसके शरीर पर जगह जगह जले और काटने के निशान मिले थे।

 

ये भी पढ़ें :  कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार में उमड़ा आस्था का सैलाब, दीप दान का खास महत्व

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *