Chandan Ramdass Department : कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का विवादित बयान, बोले मिलनी चाहिए महंगी गाड़ियां

Uk Tak News

Chandan Ramdass Department : राज्य के परिवहन मंत्री चंदन रामदास मंत्रियों के रहन-सहन को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि राज्य के मंत्रियों के पास बहुत पुरानी गाड़ियां है ऐसे में उनके पास नई गाड़ियां होनी चाहिए।

 

Chandan Ramdass Department : Chandan Ramdass Departmentनई और महंगी गाड़ियां :

दरअसल परिवहन मंत्री का कहना है कि मंत्रियों और जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा के लिए उनके पास नई और महंगी गाड़ियां होना जरूरी है और इस इसके लिए विभाग द्वारा वित्त विभाग को प्रस्ताव भी भेजा गया था और इस प्रस्ताव पर कई आपत्तियां लग गई हैं जिस कारण यह प्रस्ताव लौटा दिया गया है। इस प्रस्ताव में कहा गया था कि पुरानी गाड़ियों को हटाकर मंत्रियों को नई गाड़ियां दी जाए लेकिन विभाग द्वारा इस पर कुछ आपत्तियां लगाई गई है।

वहीं चंदन राम दास का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि हमने बड़ी गाड़ियों की डिमांड नहीं की है लेकिन जो भी गाड़ियां जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा में लगाई जा रही है वह दुर्घटनाग्रस्त ना हो और उनकी फिटनेस ठीक हो

Chandan Ramdass Department

 

Chandan Ramdass Department : परिवहन मंत्री चंदन रामदास ने कहा है कि परिवहन विभाग ने वित्त विभाग को नई गाड़ियों को लेकर एक प्रस्ताव भेजा था और इस प्रस्ताव पर कई आपत्तियां लग गए हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि परिस्थितियों के हिसाब से जो सही होगा उस पर राज्य सरकार द्वारा निर्णय लिया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें :  कोचिंग संस्थान के संस्थापक की भगवान राम और सीता पर टिप्पणी से छिड़ा विवाद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *