Blame The Officers : कर्मचारियों ने अधिकारियों पर लगाया आरोप, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

Uk Tak News

Blame The Officers : उत्तराखंड में संविदा आउटसोर्स वाहन चालक संघ ने अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि विभागों के अधिकारी सरकारी वाहनों का दुरुपयोग कर रहे हैं।

Blame The Officers :Blame The Officers

सरकारी वाहनों का इस्तेमाल :

कर्मचारियों का कहना है कि अगर किसी सचिव के पास 5 विभाग हैं तो वह 5 विभागों के सरकारी वाहनों का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसमें सरकारी वाहनों को कार्यालय स्टॉप, घर पर ड्यूटी, बच्चों को स्कूल छोड़ना, बाजार, सब्जी लाना, कुत्ते घुमाने जैसे काम करने के लिए कहा जा रहा है। सभी कार्यों का खर्च भी अधिकारियों द्वारा सरकारी खाते से किया जा रहा है। कर्मचारियों की मांग है कि विभाग को शासन और नगर निकायों निगमों में लगे वाहन चालकों के लिए नीति निर्धारित की जाए।

जिससे कर्मचारी नियम के अनुसार काम कर सके आउटसोर्स वाहन चालक संघ ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी पत्र लिखा है और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की है।

Blame The Officers

 

Blame The Officers : वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने – सामने आ गई है कांग्रेस का कहना है कि सरकार के मंत्री बेलगाम अफसरशाही पर लगाम नहीं लगा रहे हैं। अधिकारी अपनी मनमर्जी से कर्मचारियों का शोषण कर रहे हैं। जबकि भाजपा अपनी सरकार का बचाव करते हुए कह रही है कि जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम किया जा रहा है और अगर ऐसा कोई भी मामला आता है, तो सरकार अधिकारी पर कार्यवाही करेगी और कर्मचारियों को न्याय देगी। Blame The Officers

 

 

ये भी पढ़ें : पशुओं को बीमारी से बचाने के लिए सरकार की पहल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *