Bilawal Bhutto Statement : पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान से देश में बवाल, निकाली गई आक्रोश रैली

Uk Tak News

Bilawal Bhutto Statement : पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के विवादित बयान पूरे देश में विरोध किया जा रहा है। जिससे सियासत एक बार फिर गरमा गई है और राजधानी देहरादून में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा आक्रोश रैली निकाली गई।

Bilawal Bhutto Statement:

Bilawal Bhutto Statement

राजधानी देहरादून में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने रैली निकालते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए और माफी मांगने की मांग उठाई। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पाकिस्तान भले ही हमारा पड़ोसी देश है, लेकिन वह अपनी हदें पार कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार को अपने विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।

वहीं भाजपा के महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल का कहना है कि पाकिस्तान देश आतंकवाद की जननी है और मौजूदा समय में पाकिस्तान दिवालिया देश है और उसकी विदेश मंत्री ने ऐसा बयान देकर अपनी दिवालिया मानसिकता का परिचय दिया है

Bilawal Bhutto Statement

Bilawal Bhutto Statement : इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी पाकिस्तान के विदेशमंत्री बिलावल भुट्टो के बयान की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे लोग वंशवाद जैसी बुराई का प्रतीक है और उनके इस बयान से पता चलता है कि उनकी परवरिश कैसे परिवेश में हुई है। बता दें कि पाकिस्तान की विदेशमंत्री बिलावल भुट्टो ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है जिसका भाजपा देशव्यापी विरोध कर रही है।

Bilawal Bhutto Statement

 

ये भी पढ़े : राहुल गांधी की ईमेज़ ख़राब करने के लिए भाजपा ने खर्च किए 10 हज़ार करोड़ – करण महारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *