पबजी पार्टनर के प्यार में पड़ी पाकिस्तानी प्रेमिका की अपील- मेरे नाम के आगे हैदर नहीं सचिन मीणा लगाए 

Uk Tak News

नोएडा। पबजी पार्टनर सचिन मीणा के प्यार में चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर इन दिनों खासी चर्चा में है। रबूपुरा में सचिन मीणा के घर के बाहर पीपली लाइव जैसा नजारा रहा। सीमा-सचिन से बात करने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे। लोगों को उनसे बात करने के लिए घंटों तक इंतजार करना पड़ा। जेल से रिहाई के बाद सचिन और सीमा के घर बड़ी संख्या में लोगों का पहुंचना शुरू हो गया। उसके घर के बाहर रोजाना मीडियाकर्मियों, यूट्यूबर और स्थानीय लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है।

आलम यह है कि बीते तीन दिन से सुबह से शाम तक परिजनों का खाना-पीना भी मुश्किल हो रहा है। इससे वह परेशान होने लगे हैं। वहीं सोमवार सुबह से ही बात करते करते शाम तक सीमा की तबीयत भी कुछ खराब हो गई थी। सोमवार को पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर कहती हैं कि वह हिंदू धर्म अपना कर नेपाल में सचिन से शादी कर चुकी हैं, लेकिन उसे आज भी सीमा हैदर बोला जा रहा है। उसने सभी से सीमा-सचिन या सीमा मीणा के नाम से पुकारने की अपील की।
सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर सरकार से पत्नी व बच्चों को वापस दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। वहीं, सीमा कहती है कि अगर उसे और बच्चों को प्यार व अपनापन मिलता तो वह यह कदम कभी नहीं उठाती। गुलाम हैदर के तलाक नहीं दिए जाने के दावे को खारिज करते हुए कहा कि अब मैंने धर्म परिवर्तन कर लिया है। उनसे मेरा कोई वास्ता नहीं है। अगर फिर भी कोई आवश्यकता पड़ी है तो वह कानूनी रूप से भी तलाक देने को तैयार है।
बगैर अनुमति के भारत आने के लिए जुर्म की एवज में भले ही पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे गुजरानी पड़े लेकिन मैं कभी पाकिस्तान नहीं जाऊंगी। यह कहना है सीमा का। उसे आशंका है कि पाकिस्तान लौटने पर उसकी हत्या कर दी जाएगी। वह अपने पिता के घर में रहती थीं, जिसे बेचकर भारत आ गई थी। आपको बता दें कि पाकिस्तान के कराची निवासी सीमा हैदर और रबूपुरा के सचिन मीणा के बीच पबजी गेम खेलने के दौरान जान-पहचान हुई थी। वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ने के बाद सीमा 13 मई नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आ गई थी।
चार बच्चों संग रबूपुरा पहुंची सीमा आंबेडकर नगर में किराये पर मकान लेकर सचिन के साथ रहने लगी। मामले की भनक पुलिस को लगते ही सीमा चार बच्चों और सचिन के साथ फरार हो गई। पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ा था। सचिन, उसके पिता नेत्रपाल और सीमा को गिरफ्तार कर बीते मंगलवार को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय के आदेश पर तीनों को जेल भेजा गया था। न्यायालय ने बच्चों की आयु कम होने के कारण उनकी मां सीमा के साथ जेल भेजा था। सीमा हैदर और सचिन की जमानत याचिका पर सुनवाई कर वकील उनके प्यार, चार बच्चों और सीमा की सुरक्षा का हवाला दिया। इसके बाद न्यायालय ने दोनों को जमानत दे दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *