Adipurush Controversy : आदिपुरूष फिल्म में लुक और VFX पर खूब बवाल, अब डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Uk Tak News

Adipurush Controversy  : फिल्म आदिपुरुष का टीजर धूमधाम से रिलीज किया गया लेकिन कुछ समय बाद ही इसको लेकर बवाल शुरू हो गया। इस फिल्म में किरदारों के लुक और VFX को लेकर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम राम मंदिर के पुजारी और कई सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा फिल्म का बहिष्कार होना भी शुरू हो चुका है।

Adipurush Controversy  :

Adipurush Controversy 

टीजर को ट्रोल :

Adipurush Controversy  : आदि पुरुष फिल्में एक्टर प्रभास जहां भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं और एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता का साथ ही सैफ अली खान लंका पति नरेश रावण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं टीजर रिलीज होने के बाद ही लोगों ने उनके किरदारों के लोग ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। सबसे ज्यादा सैफ अली खान ट्रोल किए जा रहे हैं। वो रावण का किरदार निभाते हुए एक नए मॉडल के हेयर कट में दिख रहे हैं साथ ही पुष्पक विमान और अपने पूरे लुक पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

वहीं लोग भगवान राम के किरदार में प्रभास को मूछों और सिक्स पैक एप्स के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इसके अलावा लोगों ने कृति सेनन को भी नहीं छोड़ा क्योंकि टीजर में ज्यादा ही मॉडल टाइप दिखाई गई हैं।

Adipurush Controversy  : ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा है कि लगातार मिल रही नेगेटिव रिएक्शन से उनका दिल जरूर टूटा था लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें इस ट्रोलिंग का पहले से आभास हो गया था। उनका कहना है कि यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है और जो अभी ऐसा माहौल बन चुका है जिसे मैं अब काबू नहीं कर सकता हूं।

यह फिल्म आगामी 12 जनवरी सर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी जो हिंदी के साथ ही अन्य भाषाओं साथ ही 2D, IMAX 3D और 3D में रिलीज होगी।

Adipurush Controversy 

 

ये भी पढ़ें : स्पीकर के औचक निरीक्षण से अधिकारियों में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *