कैफे संचालक कमीशन लेकर लड़कियों व महिलाओं से करवाता था अनैतिक कार्य, आरोपी गिरफ्तार

Uk Tak News

हरियाणा।  कैथल में चाय कैफे में महिलाओं व लड़कियों से कमीशन लेकर अनैतिक कार्य करवाने की सूचना पर पुलिस ने अंबाला रोड स्थित एक कैफे में छापा मारा। छापामारी के दौरान कैफे  में उसके संचालन में हिस्सेदार एक युवक सहित दो महिलाएं मौके पर मिली। पुलिस ने जब वहां पर गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि वहां पर चाय पिलाने की आड़ में लड़को को ग्राहक के रूप में बुलाकर व कमीशन लेकर लड़कियों व महिलाओं से अनैतिक कार्य करवाया जाता था। पुलिस ने कैफे के संचालक पार्टनर गांव तारागढ़ निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता प्रवीन श्योकंद ने बताया कि थाना सिविल लाइन के सुरक्षा एजेंट की शिकायत अनुसार उसको गुप्त सूचना मिली कि अंबाला रोड कैथल स्थित सेलिब्रेशन कैफे के मालिक विशाल व उसके पार्टनर मुकेश कुमार कैफे में बैठकर चाय पिलाने की आड़ में लडक़ों को ग्राहक के रूप में बुलाते हैं और कमीशन लेकर लड़कियों व महिलाओं से अनैतिक कार्य करवाया जाता है।

इस सूचना पर डीएसपी उमेद सिंह व महिला एसएचओ एसआई रेखा के साथ टीम का गठन करके उक्त कैफे पर दबिश दी गई। दबिश के दौरान वहां दो महिलाएं व मुकेश मिला। आरोपी मुकेश ने पूछताछ के दौरान कोई संतोषजनक जवाब पुलिस को नहीं दिया। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *