Patwari Paper Leak : हाल ही में हुई पटवारी परीक्षा का पेपर ऐसे हुआ लीक, लाखों रुपए बरामद

Uk Tak News

Patwari Paper Leak : उत्तराखंड में 4 दिन पहले हुई पटवारी परीक्षा मुकदमा दर्ज हो गया है। पेपर के लीक होने की बात सामने आई है और इस मामले में STF ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मोटी रकम लेकर पेपर को बेचा गया था।

Patwari Paper Leak:

Patwari Paper Leak :

राज्य में चार दिन पहले हुई पटवारी परीक्षा का पेपर के भी लीक हुआ था, एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल की पत्रकार वार्ता कर बताया कि बीती 08 जनवरी को आयोजित पटवारी और लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी आउट हुआ था और UKPSC के सेक्शन ऑफिसर (अति गोपन) संजीव चतुर्वेदी ने अपनी पत्नी के माध्यम से पेपर आउट कराया था।जिसके बाद मोटी रकम लेकर पेपर बेचा गया तो बिहारीगढ़ और लक्सर क्षेत्र में छात्रों को रख कर पेपर तैयार कराया गया था। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने संजीव चतुर्वेदी से एसटीएफ ने साढ़े 22 लाख रुपए बरामद किए हैं और कुल 35 छात्रों ने परीक्षा पेपर खरीदा था।

बता दें कि UKPSC ने परीक्षा का आयोजन कराया था, जानकारी के अनुसार परीक्षा से एक दिन पहले ही कई अभ्यर्थियों को पेपर देने के साथ ही उसे हल भी करा दिया था। राज्य में पिछले कई परीक्षाओं में घोटालों के बाद इस बार उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने परीक्षा कराई थी।

Patwari Paper Leak :

Patwari Paper Leak : भले ही मामले में एसटीएफ ने तत्परता दिखाई है। लेकिन सवाल ये उठता है कि पिछली परीक्षाओं में भर्ती घोटाले होने के बाद भी पेपर लीक जैसे मामले फिर से सामने आ रहे हैं, ऐसे में कहीं ना कहीं युवाओं का धैर्य जरूर टूट रहा है।Patwari Paper Leak :

ये भी पढ़े : जोशीमठ पर सीएम धामी की आपातकाल बैठक, लिए कई बड़े फ़ैसले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *